Randeep Hooda Wife : रणदीप हुड्डा wife, शादी में दोनों पहनें मणिपुरी पारंपरिक परिधान

दोस्तों, अभी इस समय रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी बहुत ही चर्चे में बना हुआ है। इनकी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर इस वक्त छाया हुआ है। Randeep Hooda Wife की खूबसूरती भी बहुत ही अनोखी है। शादी के जोड़े में दोनों एक साथ बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम अपनी शादी में मणिपुर का पारंपरिक परिधान धारण किए हैं, जिसे देखकर भारत के अनोखे संस्कृति का दर्शन करने को मिल रहा है। ये दोनों मणिपुर के पारंपरिक परिधान में फैंस के दिलों में अपनी एक खूबसूरत छवि निखार रहे हैं।

Randeep – Lin Wedding 

रणदीप हुड्डा, सरबजीत जैसी फिल्मों से काम करके अपनी एक्टिंग के द्वारा अनगिनत लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। रणदीप हुड्डा ने हाल ही में बुधवार को अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी रचा ली है।

इनकी शादी का यह कार्यक्रम मणिपुर के इंफाल में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में अपने करीबी दोस्तों और अपने परिवार के सदस्यों के समक्ष रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गए।इन्होंने यहां एक दूसरे के साथ-साथ फेरे लिए और जीवन भर साथ रहने के वादे किए।

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने कुछ दिन पहले ही अपने विवाह की तारीख का ऐलान कर दिया था। इसलिए उनके फैंस उनकी शादी की हर एक तस्वीरों को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दोनों मणिपुरी रस्मों के साथ अपनी शादी संपन्न किए।

मणिपुरी परिधान पहनकर और मणिपुरी रस्मों को निभाते हुए इनकी तस्वीरें लोगों  के द्वारा पसंद किया गया। इस पारंपरिक परिधान में काफी प्यारा दिखाई पड़ रहे थे ।

इनके फैंस के द्वारा इनका वेडिंग लुक काफी पसंद किया गया, तथा सोशल मीडिया पर इस वक्त  चारों ओर छाया हुआ है।

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी की तस्वीरों में दोनों के बीच खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को भी मिल रही है। रणदीप हुड्डा ने शादी की तस्वीरों में दोनों के बीच खूबसूरत कैमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं।

रणदीप हुड्डा ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, कि आज से हम दोनों एक हो गए हैं। ऐसे में लोग अब इन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं।

आइए अब बात करते हैं, रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम के वेडिंग लुक के बारे में

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने अपने विवाह में मणिपुरी पारंपरिक परिधान को धारण किया हुआ था। लिन लैशराम ने अपनी शादी के लिए लहंगा छोड़कर पोलाई को पहनना पसंद किया।कछ लोगों को तो इस पारंपरिक परिधान के बारे में पता ही नहीं होगा।

आइए आज इस पोस्ट के माध्यम से मणिपुरी परिधान के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं।

रणदीप की दुल्हनिया,शादी में पहना पोलाई

आप भी जानते होंगे कि ज्यादातर दुल्हन अपनी शादी में लहंगा या साड़ी पहनना ज्यादा पसंद करती है, परंतु लिन लैशराम ने अपनी शादी में मणिपुरी पारंपरिक परिधान पहनकर एक अलग ही मिसाल कायम किया है।

इनकी शादी का जोड़ा लाल रंग का था, जिस पर सफेद रंग के भारी काम किया गया था। इन्होंने अपने इस लुक के साथ काले रंग का ब्लाउज भी पहनीं हुई थी।

क्या होता है पोलाई 

जानकारी के लिए मैं आपको बता दूं कि मणिपुरी दुल्हनों के लिए पोलाई ड्रेस काफी ज्यादा खास होती है। इस ड्रेस को बनाने के लिए लकड़ी से एक स्कर्ट तैयार की जाती है।

इसे कपड़े से खूबसूरत तरीके से सजाया जाता है। इस पर शीशे और कड़ाई से भारी काम भी किया हुआ होता है। इसके साथ ही पोलाई ड्रेस के साथ हैवी ज्वेलरी पहनी जाती है, और दुल्हन की बालों को खुला रखा जाता है।

लिन लैशराम ने कैरी की थी वी ज्वेलरी 

लिन लैशराम ने मणिपुरी पारंपरिक परिधान पोलाई धरण करने के साथ अपने बालों को खुला रखते हुए काफी हैवी ज्वेलरी कैरी की हुई थी। अपने सिर पर ताज की तरह गहनें भी धारण किए थे। लिन लैशराम इस परिधान और हैवी ज्वेलरी में में काफी रॉयल लुक दे रहीं थी।

रणदीप हुड्डा का लुक कैसा था

यदि बात की जाए रणदीप हुड्डा की तो अपनी एक्टिंग के कारण पहचाने जाने वाले रणदीप हुड्डा अपनी शादी में मणिपुरी पारंपरिक स्टाइल में दूल्हा का रूप धारण किए हुए थे। रणदीप हुड्डा ने भी अपनी पत्नी की तरह मणिपुर के पारंपरिक परिधान को ही कैरी किया हुआ था। इस ड्रेस में काफी प्यारा लुक दे रहे थे।

रणदीप हुड्डा व्हाइट लुक में दिखे हैंडसम

सबसे पहले मैं आपको बताना चाहूंगी कि मणिपुरी दूल्हे की पारंपरिक पोशाक को पुण्यात (कुर्ता) World (धोती), इन्नाफी (ऊपरी हिस्से के चारों ओर लपेटा जाने वाला कपड़ा) कहा जाता है।

एक्टर ने भी इस परिधान को कैरी किए हुए थे। अपने लुक को पूरा करने के लिए रणदीप हुड्डा ने पगड़ी भी बांधी से हुई थी। इस पूरे लुक में ये काफी स्मार्ट दिखाई पड़ रहे थे।

जल्द देंगे रिसेप्शन

रिपोर्ट्स के मुताबिक मणिपुर से लौटकर रणदीप हु

ड्डा और ली ग्रैंड रिसेप्शन देने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि दोनों की ओर से अभी भी रिसेप्शन को लेकर किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं दी गई थी, लेकिन उनके फैंस को इनकी और उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है

दोस्तों, उम्मीद है कि यह पोस्ट आपको पसंद आई होगी। ऐसे ही और पोस्ट का नोटिफिकेशन पाने के लिए इस वेबसाइट को सब्सक्राइब करें, तथा टेलीग्राम ग्रुप से भी जुड़ जाएं इस पोस्ट को सोशल मीडिया के जरिए अपने दोस्तों के साथ भी अवश्य शेयर करें।

अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद।💐💐

 

 

Discover more from teckhappylife.com

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading