Virat Kohli Anushka Sharma: विराट कोहली अनुष्का शर्मा, झूम उठी अनुष्का जानें क्यों

दोस्तों, ऐसे तो हमेशा Virat Kohli Anushka Sharma सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन इस समय कुछ ऐसा हुआ है, जिससे यह और भी अधिक सुर्खियों में बन गए हैं। यदि आप जानना चाहते हैं, तो इस पोस्ट को अंत तक अवश्य पढ़ें।

Virat Kohli Anushka Sharma 

दोस्तों, आपको मालूम होगी कि इस समय World Cup 2023 हो रहा है। विराट कोहली ने इस वर्ल्ड कप 2023 में नीदरलैंड्स के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबला में गेंदबाजी कर रहे हैं।

इसी दौरान विराट कोहली ने गेंदबाजी करते हुए जब विकेट चटकाया तो अनुष्का शर्मा खुशी से झूम उठी।अनुष्का शर्मा को यह देखकर खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा।

इस खुशी का इजहार करते हुए अनुष्का शर्मा के द्वारा बड़ा ही दिलचस्प रिएक्शन दिया गया है, जिससे इस समय ये और भी अधिक सुर्खियों में बन गईं है।

Anushka Sharma ‘s Reaction:-

वर्ल्ड कप 2023 के आखिरी लीग मैच में विराट कोहली नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले में गेंदबाजी करते हुए देखे गए हैं। रोहित शर्मा ने फैंस के डिमांड को पूरा करने के लिए विराट कोहली को गेंद सौंप दिए।

इससे पहले स्टेंस में बैठे फ्रेंड्स के द्वारा विराट कोहली को बॉलिंग देने की गुहार लगाते हुए देखे गए थे। वर्ल्ड कप 2023 में नीदरलैंड्स के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में रोहित शर्मा के विश्वास पर खरे उतरते हुए विराट कोहली अपने दूसरे ही ओवर में विकेट झटक लिए।

विराट कोहली के द्वारा विकेट झटक लेने की खुशी में विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा का रिएक्शन बड़ा ही शानदार रहा ,जो इस टाइम बहुत ही वायरल हो रहा है।

विराट कोहली के विकेट लेने के साथ ही अनुष्का शर्मा का खुशी का कोई ठिकाना ना रहा और वह अपनी हंसी पर काबू न कर सकी। इस खुशी का इजहार करते हुए अनुष्का शर्मा झूम उठी।

विराट कोहली ने अपने दूसरे और पारी के 25 में ओवर में नीदरलैंड्स के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स को विकेट कीपिंग पर कैच करवा कर आउट किया।

वहीं अनुष्का शर्मा के रिएक्शन के बात की जाए तो वह काफी तेजी से हंसती हुई दिखाई पड़ी हैं ।अनुष्का शर्मा वर्ल्ड कप 2023 के नीदरलैंड्स के खिलाफ हो रहे मुकाबला को देखने के लिए स्टैंड्स में मौजूद है।

यह विकेट विराट कोहली के वनडे करियर का पांचवा विकेट था। इसके अतिरिक्त विराट कोहली टी20 इंटरनेशनल में भी चार विकेट ले चुके हैं। यानी कि यह ओवरऑल विराट कोहली का नौवां अंतरराष्ट्रीय विकेट था।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोहली के द्वारा 9 साल बाद विकेट लिया गया है। इससे पहले टूर्नामेंट में बांग्लादेश के खिलाफ हो रहे मुकाबले में विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या के ओवर के बाकी तीन गेंदों को फेंकी थी, जिसके बाद से लगातार इनकी फैंस के द्वारा कोहली से गेंदबाजी करने की मांग किया जा रहे थे।

इसलिए रोहित शर्मा के द्वारा फैंस की मांग को पूरा करने हेतु विराट कोहली को गेंदबाजी करने के लिए गेंद सौंप दी तथा गेंदबाजी करने को कहा।

बैटिंग में अर्धशतक से किया कमाल

Virat Kohli Anushka Sharma

विराट कोहली पहले बैटिंग करते हुए अर्धशतक जड़ा। विराट कोहली के बल्ले से 56 गेंद में से 51 रनों की पारी खेली थी, जिसमें पांच चौके और एक छक्का शामिल था।

हालांकि फ्रेंड्स के द्वारा किंग विराट कोहली से 50 वें वनडे शतक की उम्मीद की जा रही थी, जिसे विराट कोहली पूरा नहीं कर सके।

दोस्तों, उम्मीद है कि यह पोस्ट आपको अच्छी लगी होगी। इनसे जुड़ी और जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो इस वेबसाइट को सब्सक्राइब कर लें और टेलीग्राम जॉइन आइकॉन पर भी क्लिक कर ग्रुप में जुड़ जाए। इस पोस्ट को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शेयर करना ना भूले।

अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद।💐💐

अन्य जानकारी नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी प्राप्त कर सकते हैं:-

Read it:-

• APJ abdul kalam thought in hindi: डॉ एपीजे अब्दुल कलाम आजाद के महान प्रेरणादायक विचार

• Happy Bhai dooj wishes in hindi 2023 : भाई दूज की हार्दिक शुभकामनाएं

• Govardhan puja 2023 date and time in india calendar : गोवर्धन पूजा कब है 2023 time

• Diwali essay in hindi: दीपावली पर निबंध – कक्षा 1से कक्षा 12 तक के बच्चों के लिए

• bharat ke sanvidhan nirman ki prakriya ko samjhaie | भारतीय संविधान का निर्माण प्रक्रिया को समझाइए

Kisi desh ko sanvidhan ki avashyakta kyon padati hai | हमें संविधान की आवश्यकता क्यों है

 

1 thought on “Virat Kohli Anushka Sharma: विराट कोहली अनुष्का शर्मा, झूम उठी अनुष्का जानें क्यों”

Leave a Reply

Discover more from teckhappylife.com

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading